Hero Image

भारत में आई एक और Aprilia की नई सुपरबाइक,जॉन अब्राहम बने ब्रांड एंबेसडर,जाने कीमत और फीचर

बाइक न्यूज़ डेस्क,अप्रिलिया इंडिया ने देश में एक नई सुपरबाइक लॉन्च की है। इससे पहले कंपनी भारतीय बाजार में तीन बाइक लॉन्च कर चुकी है। इस नई बाइक की लॉन्चिंग के साथ ही अप्रिलिया इंडिया ने बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को इन सुपरबाइक्स का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया है। जॉन अब्राहम बाइक्स के काफी शौकीन हैं और एक्टर के पास कई शानदार और दमदार बाइक्स का कलेक्शन भी है।

जॉन अब्राहम के कलेक्शन में अप्रिलिया RSV4 भी शामिल है।

नई सुपरबाइक लॉन्च
अप्रिलिया इंडिया की तीन सुपरबाइक्स 2024 RSV4, RS660 और Tuono 660 पहले से ही भारतीय बाजार में थीं। अब कंपनी ने भारत में अपनी नई सुपरबाइक लॉन्च कर दी है। नई Tuareg 660 ADV को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस नई बाइक की लॉन्चिंग के साथ ही अप्रिलिया ने भारत में अपने कारोबार को और आगे बढ़ाया है। इस नई रेंज के साथ राइडर्स को सुपरबाइक्स में एक और विकल्प मिल गया है। ये सभी बाइक्स कम्पलीट बिल्ट-अप यूनिट्स (CBU) में उपलब्ध हैं। इन सुपरबाइक्स को भारत में अप्रिलिया मोटोप्लेक्स डीलरशिप के तहत खरीदा जा सकता है।

जॉन अब्राहम बने ब्रांड एंबेसडर अप्रिलिया इंडिया का कहना है कि जॉन अब्राहम को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने एक ऐसे शख्स को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है जो दिल से अप्रिलिया का मुरीद है। अप्रिलिया का कहना है कि हाई-परफॉर्मेंस मोटरसाइकिलों के लिए अब्राहम की दीवानगी अप्रिलिया की विरासत से मेल खाती है। सुपरबाइक बनाने वाली कंपनी का कहना है कि जॉन सिर्फ ब्रांड एंबेसडर ही नहीं हैं, बल्कि वे अप्रिलिया के सच्चे मुरीद हैं और अप्रिलिया की इच्छा को दर्शाने वाले राइडर हैं। अप्रिलिया के परफॉर्मेंस पोर्टफोलियो में जॉन अब्राहम ने कहा, अप्रिलिया का ब्रांड एंबेसडर बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं खुद पहले से ही इस ब्रांड से जुड़ा हुआ हूं। यह ब्रांड जुनून, परफॉर्मेंस और स्टाइल को बयां करता है। तुआरेग 660 सुपरबाइक की खूबियां अगर आप पूरी तरह रोमांच के शौकीन हैं तो आप इस बाइक को मना नहीं कर सकते। यह बाइक हर तरह की सड़कों पर आसानी से चलेगी। कंपनी के मुताबिक इस बाइक को पहाड़ी के साथ-साथ रेतीली सतहों पर भी चलाया जा सकता है। रोमांच के शौकीनों के लिए तुआरेग 660 एक बेहतरीन विकल्प है।

READ ON APP