Hero Image

LIVE मैच में जमकर बवाल, विराट के बाद गौतम गंभीर भिड़ें अंपायर से, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बीते दिन केकेआर और आरसीबी के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली।मुकाबले में केकेआर को एक रन से जीत मिली । इस मैच के तहत विराट कोहली के आउट को लेकर विवाद देखने को मिला ।कोहली को आउट दिए जाने का मुद्दा सुर्खियों में है बता दें कि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के तीसरे ओवर में हर्षित राणा की फुलटॉस गेंद को काबू में नहीं रख सके और वापस गेंदबाज को कैच दे बैठे।

IPL 2024, RCB vs KKR लाइव मैच में विराट कोहली ने की ऐसी हरकत, बीसीसीआई दे सकती है सजा, देखें VIDEO
 

विराट कोहली की नजर में यह गेंद नो थी कि क्योंकि फुलटॉस गेंद कमर से ऊपर थी, लेकिन थर्ड अंपायर का तर्क था कि कोहली क्रीज से बाहर थे और गेंद नीचे की ओर जा रही थी, कोहली तीसरे अंपायर के फैसले से खफा दिखे और उन्होंने क्रीज छोड़ने से पहले मैदानी अंपायरों से बहस भी की ।

IPL 2024 में 8 मैचों में से जीता बस एक मुकाबला, क्या RCB प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर 
 

उनके इस फैसले से आरसीबी का खेमा बिल्कुल भी सहमत नहीं हुआ और उन्होंने इसका विरोध किया।अगर अंतिम ओवरों में नया खिलाड़ी मैदान पर आता तो इसका असर मैच पर पड़ सकता था। कप्तान ने श्रेयस अय्यर की मांग को खारिज कर दिया।

IPL 2024 विराट के आउट विवाद पर भड़के RCB कप्तान, मैच के बाद डुप्लेसी ने दिया तीखा बयान  
 

ऐसे में गौतम गंभीर अपनी टीम का समर्थन करने के लिए अंपायर से जा भिड़े।मामला इतना बढ़ गया कि इसमें चंद्रकांत पंडित को भी आना पड़ा। वहीं, अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब गौतम गंभीर विवाद में आए हों, इसेस पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है। बतौर खिलाड़ी और मेंटोर दोनों ही तरह से गौतम गंभीर विवादों में रहे हैं। 

null



 

READ ON APP