Hero Image

IPL 2024 LSG vs RR Live केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने जड़े अर्धशतक, लखनऊ ने राजस्थान को दिया 197 रनों का लक्ष्य

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2024 सीजन में 44 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने हैं।मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में  लखनऊ की पारी समाप्त हुई है।लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बनाए।लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से कप्तान केएल राहुल ने 48 गेंदों में 8 चौके और दो छक्कों की मदद से 76 रन की पारी खेली।

IPL Points Table मुंबई को मात देकर दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका में लगाई छलांग, चेन्नई को नुकसान
 

इस दौरान 158 का स्ट्राइक रेट रहा। धाकड़ बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने 31 गेंदों में 161 की स्ट्राइक रेट के साथ 50 रन की पारी खेली, इस दौरान 7 शानदार चौके भी जड़े।इसके अलावा आयुष बडोनी ने 13 गेंदों में नाबाद 18 और क्रुणाल पांड्या ने 11 गेंदों में नाबाद 15 रन की पारी खेली। निकोलस पूरन ने 11 गेंदों में 11 रन की पारी खेली।

T20 World Cup 2024 के लिए जहीर खान ने चुनी भारतीय टीम, इन 16 खिलाड़ियों को किया शामिल
 

दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स की ओर से संदीप शर्मा ने दो विकेट हासिल किए।वहीं तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान और आर अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।लखनऊ सुपर जायंट्स वैसे एक ठीक ठाक स्कोर तक तो पहुंच गई है, लेकिन जिस तरह से राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी मजबूत है,

DC vs MI मैकगर्क की तूफानी छक्के -चौकों की पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने बना डाला बड़ा रिकॉर्ड
 

यह लक्ष्य ज्यादा चुनौतीपूर्ण उसके लिए नहीं होगा।राजस्थान रॉयल्स के  टॉप ऑर्डर से लेकर मध्यक्रम तक के बैटर जबरदस्त फॉर्म में हैं।लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत के लिए यह गेंदबाजों को जलवा दिखाना होगी ताकि इस स्कोर का बचाव किया जा सके।दोनों टीमों के बीच आज यहां जीत के लिए संघर्ष देखने को मिल सकता है।किस टीम के हाथों जीत लगती है यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा।

READ ON APP