Hero Image

Nashik चार दिन में दूसरी बार दिल्ली में राज ठाकरे, अमित शाह से की बातचीत

महाराष्ट्र न्यूज़ डेस्क, लोकसभा चुनाव से पहले लगभग सभी सहयोगी दल मनसे के साथ भाजपा के नेतृत्व वाले महागठबंधन का मुकाबला करने के फैसले पर सहमत हो गए हैं। इसलिए राज ठाकरे सोमवार रात चार दिन में दूसरी बार दिल्ली गए. वहां वह अमित शाह, देवेंद्र फड़णवीस से गोपनीय चर्चा करेंगे.

बीजेपी को लगता है कि मुंबई में लोकसभा, विधानसभा और नगर निगम चुनाव में उद्धव सेना से मुकाबला करने के लिए एमएनएस की मदद जरूरी है.

शिंदेसेना भी एमएनएस को गठबंधन में लेने के पक्ष में हैं. इस संबंध में कुछ दिनों से राज ठाकरे से चर्चा चल रही है. यह अंतिम चरण में होने के कारण राज ठाकरे मंगलवार को दिल्ली गए हैं। वहां वह देर रात या सुबह अमित शाह से मिलने वाले थे.

मनसे ने दक्षिण मुंबई, नासिक या शिरडी या 3 में से कम से कम 2 लोकसभा क्षेत्रों की मांग की। ये तीनों सीटें शिंदेसेन के पास हैं. बीजेपी इनमें से एक सीट एमएनएस के बाला नंदगांवकर को देने को तैयार है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की भी सहमति ली गयी.

लेकिन बीजेपी दक्षिण मुंबई सीट चाहती है. शिंदेसेना नासिक नहीं छोड़ेंगी. इसलिए आरक्षित सीट शिरडी से बाला नंदगांवकर को उम्मीदवार बनाने पर सहमति बन सकती है. दिल्ली बैठक में इस पर मुहर लगने की संभावना है.

नासिक न्यूज़ डेस्क!!!
 

READ ON APP