Hero Image

विराट कोहली के सटीक निशाने से बिखरे स्टंप्स, फिर अनुष्का को दिया 'फ्लाइंग किस'

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 52वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो काफी कारगर साबित हुआ. आरसीबी के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. इस बीच बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार फील्डिंग की.

उन्होंने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शाहरुख खान को शानदार तरीके से रन आउट किया।

विराट कोहली के रॉकेट थ्रो से हैरान



दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी का 13वां ओवर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने फेंका। उनके ओवर की चौथी गेंद पर राहुल तेवतिया स्ट्राइक पर थे. तेवतिया ने सिराज की गेंद का बचाव किया. विराट कोहली 30 गज के घेरे के काफी अंदर थे. जैसे ही गेंद बल्ले पर लगी, नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े शाहरुख खान दौड़ने लगे.

उन्होंने विराट कोहली को गेंद की ओर आते हुए भी नहीं देखा. जब तक उसे एहसास हुआ कि बहुत देर हो चुकी है, वह पिच से आधा नीचे उतर चुका था। इसके बाद उन्होंने वापस अपनी क्रीज में जाने की कोशिश की. लेकिन वह विराट कोहली के तेज थ्रो से बच नहीं सके और रन आउट हो गए. इतना ही नहीं जब शाहरुख बाहर थे तो राहुल तेवतिया उनसे कुछ कहते नजर आए. वह खान से खुश नहीं थे. जबकि शाहरुख खान ने 24 गेंदों में 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 37 रन बनाए. उनका स्ट्राइक रेट 154 का रहा.

गुजरात की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही
टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही. गुजरात टाइटंस निर्धारित 20 ओवर में 19.3 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई. गुजरात की ओर से शाहरुख खान ने सबसे ज्यादा 37 रन बनाए. जबकि बेंगलुरु की ओर से मोहम्मद सिराज, यश दयाल और विजय कुमार ने 2-2 विकेट लिए.

READ ON APP