Hero Image

KKR vs RCB: कैच ऑफ द टूर्नामेंट... Cameron Green ने हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से किया कमाल, देखते रह गए कप्तान फाफ और कोहली

 क्रिकेट न्यूज डेस्क।। आईपीएल 2024 में आरसीबी की हालत बेहद खराब दिख रही है. प्वाइंट टेबल में आरसीबी नीचे से पहले स्थान पर है. टीम अब कोलकाता के ईडन गार्डन्स में करो या मरो के मैच में केकेआर से भिड़ रही है। इस बीच मैच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साढ़े 6 फीट लंबे कैमरून ग्रीन ने अविश्वसनीय कैच पकड़कर महफिल लूट ली। इस कैच के बाद स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की आक्रामकता देखने लायक थी.

आरसीबी ने टॉस जीता
आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2024 में 7 मैच खेले हैं और अब तक टीम को सिर्फ एक ही जीत मिली है. केकेआर के खिलाफ मैच में कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद केकेआर के ओपनिंग बल्लेबाज फिल साल्ट आते ही आरसीबी पर हावी हो गए. उन्होंने महज 14 गेंदों में 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 48 रन बनाए. लेकिन इस विकेट के बाद शरारती बल्लेबाज सुनील नरेन का जादू भी फेल हो गया. वहीं, जब विस्फोटक अंगकृष रघुवंशी मैदान पर आए तो गेंदबाज के विकेट से ज्यादा कैमरून ग्रीन का योगदान देखने को मिला। रघुवंशी ने यश दयाल की गेंद पर लेग साइड पर शानदार फ्लिक शॉट लगाया। लेकिन सर्कल के अंदर खड़े कैमरून ग्रीन ने उनकी ऊंचाई का फायदा उठाया. लीला ने ऊंची छलांग लगाकर एक हाथ से कैच पकड़ लिया और रघुवंशी को पवेलियन की राह दिखा दी. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रघुवंशी बहुत खतरनाक हैं



केकेआर के अंगकृष रघुवंशी बेहद घातक बल्लेबाज हैं. इस सीजन में उन्होंने एक के बाद एक शानदार कारनामे किए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने सुनील नरेन के साथ मिलकर शानदार अर्धशतक लगाया. इस बीच रघुवंशी ने 54 रन बनाये. इसके बाद उन्होंने पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ 24 रन, लखनऊ के खिलाफ 7 रन और राजस्थान के खिलाफ 30 रन की बहुमूल्य पारियां खेलीं.

आरसीबी की बेहतरीन वापसी
घरेलू मैदान पर केकेआर की शुरुआत अच्छी रही होगी. लेकिन आरसीबी ने शानदार वापसी की. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और कैमरून ग्रीन ने 1-1 विकेट लिया. इसके अलावा यश दयाल ने दो बल्लेबाजों का शिकार किया. 4 विकेट खोने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और विस्फोटक रिंकू सिंह मोर्चा संभालते दिखे.

READ ON APP