Hero Image

एमएस धोनी के रंग में रंगा लखनऊ, फैंस बोले- 'आइए और हमें अदब से हराकर जाइए

 क्रिकेट न्यूज डेस्क।। क्रिकेट फैंस पर एमएस धोनी का बुखार चढ़ा हुआ है. इसका एक और उदाहरण लखनऊ शहर में भी देखने को मिला. आईपीएल 2024 के 34वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार, 19 अप्रैल को मेजबान लखनऊ सुपर जाइंट्स से भिड़ने के लिए तैयार है। लगातार दो हार से दिग्गजों ने अपनी लय खो दी है. इसके साथ ही चेन्नई जीत के रथ पर सवार है. मैच से पहले लखनऊ शहर महान स्टार एमएस धोनी के स्वागत में डूबा हुआ था.

यूपी के शहर में सड़कों पर होर्डिंग्स लगाए गए थे, जिन पर लिखा था, 'हम चाहते हैं कि धोनी आखिरी गेंद पर छक्का लगाएं, लेकिन तभी जब जीत के लिए 12 रन बाकी हों।' वहीं, आईपीएल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लखनऊवासी धोनी का इंतजार करते नजर आ रहे हैं.

फैंस बोले- चेन्नई ने शानदार जीत हासिल की



वीडियो में एक शख्स ने धोनी से कहा कि वह लखनऊ आएं और उनकी जमकर पिटाई करें. उस व्यक्ति ने कहा, "लखनऊ एमएस धोनी का स्वागत करता है। यहां का आतिथ्य बहुत प्रसिद्ध है। आइए सर, जाएं और हमें नम्रता से हराएं। हर कोई धोनी को प्यार करता है, लखनऊ एमएस धोनी का खुले दिल से स्वागत करता है।"

'धोनी को खेलते देखना अच्छा लगता है'
लखनऊ के पिच क्यूरेटर ने कहा, "माही भाई एक अद्भुत व्यक्ति हैं। मुझे ऐसा लगता है कि यही वह व्यक्ति हैं जिनसे मुझे बात करने की ज़रूरत है। उनका आकर्षण इतना है कि वह मैदान पर जहां भी खड़े होते हैं, पूरी दुनिया उनकी दीवानी हो जाती है। हम करेंगे।" उस व्यक्ति से प्यार करें जिसने जमीन पर इतना समय बिताया है।

READ ON APP