Hero Image

Video: रोड पर हुआ खतरनाक कार एक्सीडेंट, फिर स्टाइल मारकर बाहर निकला बंदा

Viral Video: जाको राखे साईंया मार सके ना कोय। ये कहावत आपने जरूर सुनी होगी। यानी जिसे ऊपर वाला बचाना चाहे फिर दुनिया की कोई ताकत उसका बाल भी बांका नहीं कर सकती। अभी ठीक वैसा ही एक हैरान करने वाला नजारा हर तरफ छाया हुआ है। इसमें एक शख्स का इतना खतरनाक कार एक्सीडेंट हुआ कि मानो वो बच नहीं पाएगा। मगर तभी चमत्कार हुआ और शख्स ऐसे कार से बाहर निकला मानो कुछ हुआ ही नहीं।

कार एक्सीडेंट का ये वीडियो अभी तक एक करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है। वीडियो को 34 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक भी किया है।

ये भी पढ़ें- दामाद के प्यार में पागल हो गई सास, फिर खुद ससुर ने कराया दोनों का विवाह

हुआ खतरनाक कार एक्सीडेंट
सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखेंगे कि सड़क पर वाहन आराम से गुजर रहे हैं। फ्रेम में सबकुछ सामान्य नजर आता है। मगर एकाएक खतरनाक नजारा दिखाई दिया। इसमें एक शख्स रफ्तार में कार दौड़ा रहा था कि एकाएक उसका संतुलन बिगड़ गया। कार सड़क किनारे खड़े दूसरे वाहन से टकराई और हवा में उड़ गई। इसके बाद कार कई बार हवा में कलाबाजी करते हुए सड़क पर आ गिरी। फ्रेम में देखकर ही लगता है कि कार ड्राइवर अब जिंदा नहीं बच पाएगा। मगर तभी हैरान करने वाला नजारा दिखाई दिया। इसमें देखेंगे कि शख्स कार से ऐसे बाहर निकला मानो कुछ हुआ ही नहीं।

देखिए वीडियो


मालूम हो कि शख्स से जुड़ा ये वीडियो देखकर नेटिजन्स भी हैरान है। लोग जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो इंस्टाग्राम पर reelsbymachan नाम के यूजर ने भी शेयर किया है।

READ ON APP