Hero Image

Hero Splendor Plus Xtec: 24 हजार में पाएं, 70 kmpl का माइलेज!

नई दिल्लीः हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक मध्यम वर्ग में बहुत ही पसंद की जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं।

इस बाइक का माइलेज और तमाम फीचर्स ऐसे हैं जो लोगों के बीच खूब पसंद किए जा रहे है।

अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो फिर चिंता किस बात की। आ सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। बाइक की खरीदारी करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, जिसके लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम में कीमत

भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी खराब ना करें। शोरूम से खरीदने पर आपको करीब 85 से 95 हजार रुपये तक कीमच चुकानी होगी। बाइक के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जिसके माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है।

शोरूम से बाइक की खरीदारी करने का बजट नहीं तो फिर चिंता ना करें। भारत में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री कर रही हैं, जहां से आप कम पैसों में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आप कम रुपये में इस बाइक की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी समय खराब ना करें। कम रुपये में आप बाइक को लेकर घर आ सकते हैं।

यहां से खरीदें बाइक

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को सेल के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें 24,000 रुपये निर्धारित की गई है। आप ऑनलाइन तरीके से भी इसे खरीद सकते हैं। फोन के जरिए बात करके बाइक बेचने वाली संस्था होम डिलीवरी करा देगी। पैसे आपको अकाउंट या फिर यूपीआई के जरिए ट्रांजेक्शन कर सकते हैं।

खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जो मौका हाथ से ना जाने दें। जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

READ ON APP