Hero Image

Sofia Ansari Hot Sexy Video: सोफिया का डांस मूव, इस अंग को दिखाकर मचा दी धूम, फैंस बेकाबू

मुंबई: Sofia Ansari Hot Sexy Video: सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे एक्ट्रेस को मात देती है। पॉपुलैरिटी के मामले में सोफिया अंसारी उर्फी जावेद को भी मात देती है। सोफिया अंसारी वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है।

हाल ही में सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी बोल्डेनेस लग रही है।

सोफिया अंसारी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने शानदार डांस मूव्स और लटके झटकों से सभी को दीवाना बना रही हैं।

दरअसल, इस वीडियो में सोफिया अंसारी की हॉटनेस भरी अदाओं को देखकर फैंस एक बार फिर से आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। इस वीडियो में सोफिया ने एक म्यूजिक पर डांस कर रही है। इस दौरान सोफिया ने ब्रा पहनी हुई है और नीचे कट वाली स्कर्ट पहनी हुई है। इस दौरान वो अपने बालों को खुला रखा है। उनकी ये वीडियो इंस्टाग्राम पर हवा की तरह तेजी से वायरल हो रही हैं।

बता दें सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ते हुए सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं. उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके 11.8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। लोग सोफिया अंसारी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

READ ON APP