Hero Image

Tunwal TZ 3.3: बजट में दमदार, रेंज में बेमिसाल!

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की धूम लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में Tunwal कंपनी ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए जल्द ही एक दमदार और शानदार इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Tunwal TZ 3.3 है. ये इलेक्ट्रिक बाइक आपको स्पोर्टी लुक के साथ ब्रांडेड फीचर्स और बेहतरीन रेंज भी देगी. तो चलिए जानते हैं इस बाइक के सारे फीचर्स के बारे में.

ट्यूनवाल टीजेड 3.3 के धांसू फीचर्स

आजकल की नई पीढ़ी को साइकिल में भी आधुनिक तकनीक देखना काफी पसंद है. ऐसे में Tunwal TZ 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक में कई शानदार और आधुनिक साथ ही एडवांस फीचर्स जोड़े गए हैं और एक दमदार इलेक्ट्रिक बाइक तैयार की जा रही है जिसमें ग्राहकों को न सिर्फ सुविधा मिलेगी बल्कि ये बाइक फीचर्स से भरपूर होकर लोगों के सामने पेश की जाएगी.

पावरफुल परफॉर्मेंस

अगर बात करें इस बाइक की परफॉर्मेंस की तो Tunwal TZ 3.3 में 5.6 Kw BLDC टेक्नोलॉजी वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ दमदार बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो एक बार चार्ज करने पर इस साइकल को आसानी से 180 किलोमीटर तक की रेंज देती है. इस साइकल की मैक्सिमम स्पीड करीब 90 किलोमीटर प्रति घंटा होगी.

स्टाइलिश डिजाइन

ये इलेक्ट्रिक बाइक देखने में काफी आकर्षक और स्टाइलिश है. इसमें आपको स्पोर्टी लुक के साथ-साथ आरामदायक सीट भी मिलेगी. इस बाइक में आपको एक आधुनिक डिजिटल डिस्प्ले भी देखने को मिलेगा जिसमें आपको स्पीड, बैटरी लेवल, ट्रिप मीटर जैसी कई जरूरी जानकारियां मिल जाएंगी. इसके साथ साथ डबल डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलते है

ये सुरक्षा के लिहाज से कंपनी ने इस मेटल बॉडी वाली बाइक में आपको अच्छा खासा ध्यान दिया है. बता दें कि इलेक्ट्रिक बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है. फास्ट चार्जिंग की बात करे तो कंपनी ने चार्जिंग के लिए DC चार्जिंग का भी इस्तेमाल किया है जिसकी मदद से आप मात्र 4 घंटे में इलेक्ट्रिक बाइक को फुल चार्ज कर सकते हैं.

कीमत

फिलहाल Tunwal TZ 3.3 इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत 1.4 लाख रुपये से शुरू हो सकती है.

READ ON APP