Hero Image

टेंशन मुक्त रिचार्ज! BSNL का 425 दिनों वाला धमाकेदार प्लान

BSNL Annual Plan: BSNL ने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स शामिल किए हैं। आज हम आपको बीएसएनएल का एक ऐसा जबरदस्त प्लान बताने जा रहे हैं जो उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है जिन्हें लंबी वैलिडिटी चाहिए। 

बीएसएनएल के पास अलग अलग स्टेट यूजर्स के लिए अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं।

BSNL अपने यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग और वैलिडिटी के अलग अलग कई सारे बेहतरीन प्लान्स ऑफर करती है। BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसमें यूजर्स को धमाकेदार वैलिडिटी ऑफर दिया जा रहा है। 

BSNL का सबसे धमाकेदार ऑफर


आपको बता दें कि BSNL के खजाने में एक ऐसा प्लान है जिसमें 30 दिन 84 दिन या फिर 365 दिन की नहीं बल्कि ग्राहकों को 425 दिन की लंबी वैलिडिटी दी जाती है। अगर आप एक ही रिचार्ज प्लान में बार बार के रिचार्ज कराने के झंझटे फ्री होना चाहते हैं तो आप BSNL के इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। आइए आपको इस लंबी वैडिटी वाले प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

BSNL के पास कई सारे धमाकेदा प्लान्स हैं। इन्हीं में एक प्लान है 2,398 रुपये का। BSNL का यह प्लान लंबी वैलिडीटी वाला सबसे सस्ता और किफायती प्लान है। इस प्लान में आपको 425 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 425 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा उठा सकते हैं। 

कंपनी दे रही है जमकर डेटा


BSNL अपने यूजर्स को इस प्लान में भरपूर डेटा का भी फायदा देती है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 850GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन इसमें 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करने वाले नॉर्मल यूजर हैं तो आपके लिए यह रिचार्ज प्लान एक बेस्ट डील बन जाता है। BSNL यूजर्स को इसमें डेली 100 SMS फ्री भी देती है। 

रिचार्ज प्लान पर ये है कंडीशन


अगर आप BSNL के इस दमदार रिचार्ज प्लान के फायदे जानकर हैरान हैं और इस प्लान को लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा रुकना चाहिए। जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि BSNL अलग अलग स्टेट के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। 425 दिन की वैलिडिटी वाला यह धांसू प्लान भी हर किसी के लिए नहीं है। कंपनी जम्मू एंड कश्मीर रीजन के यूजर्स के लिए यह प्लान ऑफर करती है। 

READ ON APP