Hero Image

Bhojpuri Video: Amrapali Dubey ने दिन दहाड़े पार्क में किया रोमांस, सेक्सी वीडियो वायरल

मुंबई: Amrapali Dubey Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा आज के वक्त में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना रहता है और आपको बता दे कि दर्शकों द्वारा इसे काफी प्यार मिलता है। भोजपुरी सिनेमा के सितारों को भी लोग खूब प्यार देते हैं और इस लिस्ट में आम्रपाली दुबे से लेकर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खेसारी लाल यादव का भी नाम शामिल है।

हालांकि आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे को इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है और साथ ही साथ लोगों द्वारा उन्हें खूब प्यार भी मिलता है। आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग और अदाओं को लेकर भी खूब चर्चा का विषय बनी हुई नजर आ जाती है। अक्सर उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी यूट्यूब पर तहलका मचाते नजर आते हैं।

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आम्रपाली दुबे को एक्टर समर सिंह के साथ में देखा जा रहा है। इस गाने को 'समाज में परिवर्तन' भोजपुरी फिल्म से लिया गया है। गाने का नाम 'अपना राजा के फैन हम बानी' है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और समर सिंह दोनों मिलकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि दोनों का यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको समर फिल्म एंटरटेनमेंट नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। वीडियो पर अभी तक 7.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

READ ON APP