Hero Image

Lok Sabha Election : बंगाल के राज्यपाल के खिलाफ TMC ने दर्ज कराई शिकायत

TMC files complaint against Bengal Governor with Election Commission : तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में हस्तक्षेप करने तथा मतदान वाले दिन मतदान वाले इलाकों का दौरा करने का प्रयास करने को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस के खिलाफ निर्वाचन आयोग में गुरुवार को एक शिकायत दर्ज कराई।

ALSO READ: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस में क्यों भगदड़, बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने की क्या है वजह?

टीएमसी के एक नेता ने कहा, लोकसभा चुनाव 2024 में बार-बार हस्तक्षेप करने और चुनाव प्रचार पर रोक संबंधी अवधि के दौरान तथा मतदान वाले दिन मतदान वाले इलाकों का दौरा करने का प्रयास करने को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस के खिलाफ निर्वाचन आयोग में एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

ALSO READ: लोकसभा चुनाव 2024 : क्यों जीत रही BJP, विपक्ष कहां कर रहा चूक, प्रशांत किशोर का दावा- बंगाल-तेलंगाना में चौंकाएंगे मोदी

सूत्रों ने बुधवार को बताया कि निर्वाचन आयोग ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की पूर्व संध्या पर कूचबिहार का अपना प्रस्तावित दौरा रद्द करने की सलाह दी है क्योंकि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। कूचबिहार में 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है और चुनाव प्रचार पर रोक संबंधी 48 घंटे की अवधि बुधवार शाम से शुरू हो गई। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour

READ ON APP