Hero Image

Bigg Boss 12 विनर दीपिका कक्कड़ के साथ नजर आ सकते हैं रोमिल चौधरी, यहां देखें मेकओवर

छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को कौन नहीं जानता। टीवी के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाने की वजह से दीपिका घर-घर में फेमस हो गई थीं। टीवी से लंबे समय से दूर रहीं दीपिका आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस 12 में नजर आई थीं। बिग बॉस 12 जीतने के बाद से दीपिका पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। पिछले दिनों खबरें आई थीं कि, दीपिका एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

वे जल्द ही निर्माता संदीप सिकंद के अगले शो में नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ ही साथ करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अब इस शो से नया नाम जुड़ गया है, खबर है कि बिग बॉस 12 में दीपिका के को-कंटेस्टेंट रहे रोमिल चौधरी भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

मीडिया में आ रही ये खबरें सच है तो, लंबे समय बाद एक बार फिर रोमिल और दीपिका को आमने-सामने देखना काफी दिलचस्प होगा। जी हां, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार संदीप ने अपने शो के लिए रोमिल चौधरी को अप्रोच किया है। बताते चलें कि, बिग बॉस 12 के घर में रोमिल ने एक कॉमनर के रूप में एंट्री ली थी। रोमिल जब तक भी बिग बॉस के घर में रहे उनका दीपिका के साथ व्यहार मिलाजुला ही रहा। बिग बॉस के घर में रोमिल वकील बाबू के नाम से मशहूर हो गए थे।

View this post on Instagram

Fun in DPL #romilsquad #beinghuman

A post shared by Romil chaudhary (@romilchaudhary02) on

रोमिल चौधरी के सोशल मीड‍िया अकाउंट पर नजर डालें तो आप रोमिल को काफी बदला हुआ महसूस करेंगे। दरअसल, रोमिल ने अपना काफी वजन कम कर लिया है। रोमिल का मेकओवर देखकर यह साफ पता चलता है कि उन्होंने खुद की पर्सनाल‍िटी को परफेक्ट लुक देने के लिए काफी मेहनत की हैं। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक रोमिल चौधरी 'नच बल‍िए' के नए सीजन में नजर आ सकते हैं। रोमिल इस डांस शो में अपनी पत्नी दीक्षा के साथ ह‍िस्सा ले सकते हैं।

View this post on Instagram

Looking for a suitable caption...

A post shared by Romil chaudhary (@romilchaudhary02) on

READ ON APP