Hero Image

अप्रैल 21- Morning न्यूज हेडलाइंस: आज सुबह तक की सभी ताजा खबरें

DC vs SRH (Photo Source: BCCI/IPL) 1) IPL 2024: ट्रेविस हेड और शाहबाज अहमद की तूफानी पारी की वजह से SRH ने अरुण जेटली स्टेडियम में DC को दी मात

आज यानी 20 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शानदार मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से हराया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

दिल्ली टीम का प्रदर्शन हैदराबाद के खिलाफ काफी निराशाजनक रहा। (पढ़ें पूरी खबर)

2) IPL 2024 Orange and Purple Cap Update: DC vs SRH, मैच-35 के बाद कौन है ऑरेंज-पर्पल कैप की रेस में आगे

IPL 2024 का 35वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच को हैदराबाद की टीम ने 67 रनों से अपने नाम किया। इस मैच के खत्म होने के बाद ऑरेंज कैप की लिस्ट में बड़े बदलाव हुए हैं। SRH के बल्लेबाज ट्रैविस हेड जिन्होंने इस मैच में 89 रन बनाए वो अब ऑरेंज कैप की लिस्ट में टॉप पांच में आ गए हैं। (पढ़ें पूरी खबर

)

3) IPL 2024: शाहबाज अहमद की नाबाद अर्धशतकीय पारी रहा DC vs SRH मैच का टर्निंग प्वाइंट

आज यानी 20 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शानदार मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 67 रनों से हराया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दिल्ली टीम का प्रदर्शन हैदराबाद के खिलाफ काफी निराशाजनक रहा। (पढ़ें पूरी खबर)

4) IPL 2024, DC vs SRH: Shot of the Day: सुंदर की गेंद Jake Fraser-McGurk ने लगाए कुछ अतिसुंदर शॉट्स

IPL 2024 में आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने सामने थी। इस मैच ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ। हैदराबाद के ओपनर्स ने इस मैच में शुरुआत से ही ऐसी बल्लेबाजी की जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। (पढ़ें पूरी खबर)

5) विराट कोहली ने किस सवाल पर ‘आपकी वाइफ’ कहकर दिनेश कार्तिक को कराया चुप, देखें वीडियो!

IPL 2024 में आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने सामने थी। इस मैच ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ। हैदराबाद के ओपनर्स ने इस मैच में शुरुआत से ही ऐसी बल्लेबाजी की जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। (पढ़ें पूरी खबर

)

6) IPL 2024: एक नजर डालिए DC vs SRH मुकाबले के टॉप-10 फनी मीम्स पर

IPL 2024 के 35वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को उन्हीं के होम ग्राउंड पर 67 रनों से मात दी। ट्रैविस हेड के शानदार बल्लेबाजी की बदौलत SRH ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 266/7 रन लगा दिए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 199 रन पर ऑलआउट हो गई। DC के लिए जेक फ्रेजर ने एक समय मैच बना दिया था, लेकिन उनके आउट होने के बाद सनराइजर्स ने वापसी की। (पढ़ें पूरी खबर)

7) आज से 12 साल पहले गौतम गंभीर को इस चीज की लग गई थी भनक, अब जाकर किया खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए गौतम गंभीर एक वरदान बनकर इस साल टीम में आए हैं। नाइट राइडर्स ने आईपीएल के मौजूदा संस्करण से पहले पूर्व कप्तान गंभीर को अपना मेंटर नियुक्त किया। पिछले साल प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रहने के बाद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गंभीर को कैंप में वापस लाना फैंस के साथ-साथ विशेषज्ञों द्वारा भी एक मास्टर मूव माना गया था। इस निर्णय का उन्हें लाभ मिल रहा है। (पढ़ें पूरी खबर)

8) हार के बाद भी घमंड में चूर हैं विराट कोहली, Paparazzi ने मांगी साथ में तस्वीर और फिर…

इस IPL में एक बार फिर से RCB टीम ने जमकर घटिया प्रदर्शन किया है, जिसके बाद मैदान पर विराट कोहली की चेहरा हर बार देखने लायक होता है। वहीं टीम के इस खराब प्रदर्शन से कोहली मैदान के बाहर भी काफी ज्यादा निराश हैं, जिसका नजारा हाल ही में एयरपोर्ट पर देखने को मिला है एक वीडियो में। (पढ़ें पूरी खबर

)

9) Punjab Kings के बल्लेबाज Ashutosh Sharma का ये वीडियो देख, रोना आ सकता है आपको

स्टार खिलाड़ियों से लबरेज Punjab Kings अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रही है, जहां टीम के खिलाड़ी मेहनत काफी करते हैं लेकिन आखिरी में सब काम खराब हो जाता है। वहीं इस बार टीम से सबसे ज्यादा सुर्खियां Ashutosh Sharma और शशांक सिंह ने बटोरी है और इस Ashutosh का एक वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है। (पढ़ें पूरी खबर)