Hero Image

कांग्रेस को मेरी शक्ल से भी दिक्कत : कंगना

कुल्लू, 10 मई (Udaipur Kiran) . कांग्रेस को अब मेरे चेहरे से भी आपत्ति होने लगी है. यह बात मंडी Lok Sabha क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा Friday को मनाली विधानसभा के लरांकेलो में आयोजित नुक्कड़ जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कही.

कंगना ने कांग्रेस के मंत्री जगत सिंह नेगी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले कांग्रेस के नेताओं को मुझसे दिक्कत थी लेकिन समझ नहीं आता कि अब मेरी शक्ल में इनको क्या दिक्कत हो रही है. अगर आज मैं कोई अच्छे कपड़े पहन के या पाउडर लिपस्टिक लगा के आप लोगों को मिलना चाहती हूं, उसमें भी ये लोग आपत्ति जताते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू को क्या लगता है कि उनके खूबSurat चेहरे को देखकर जनता ने उन्हें वोट दिए हैं.

कंगना ने लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को कुल्लू मनाली की खस्ता हालत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछले एक साल से न तो सड़कों की दशा में सुधार कर पाएं हैं और बंद पड़ी सड़कों को खोलने का कार्य न के बराबर है. कंगना ने कहा Chief Minister सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जनता को गुमराह किया है और झूठ बोलकर सत्ता हासिल की.

कंगना रनौत ने घुड़दौड़ में आध्यात्मिक गुरु सुधांशु जी महाराज से मुलाकात की और नग्गर में जगती पट पर जाकर भी देवी देवताओं का आशीर्वाद लिया. इस दौरान पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर भी कंगना के साथ मौजूद रहे.

(Udaipur Kiran) / जसपाल

/उज्जवल

READ ON APP