Hero Image

अचानक शादी की दाबत का मजा लुटने आ गया भालू, मेहमानों के लिए बनी मिठाई लगा खाने,दूल्हा-दुल्हन देखकर हो गए दंग

भारत में शादियों में बिन बुलाए मेहमानों का आना आम बात है। अक्सर लोग खाने के लालच में ही विवाह स्थल पर आते हैं। इसे लेकर कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन उस माहौल की कल्पना कीजिए जब एक भालू किसी शादी में बिन बुलाए मेहमान बनकर आ जाए! ऐसा ही कुछ हाल ही में अमेरिका में एक शादी के दौरान हुआ। जहां एक भालू शादी में घुस आया और मेहमानों के सामने उनके लिए बनाई गई मिठाइयां खा गया.

ब्रैंडन मार्टिनेज और कैलीन मारोजी मार्टिनेज की हाल ही में बोल्डर काउंटी, कोलोराडो में शादी हुई थी। मार्टिनेज ने फेसबुक पर शादी से जुड़ी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह और उनके पति शादी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन एक फोटो सबसे ज्यादा चौंकाने वाली है. इस फोटो में विवाह स्थल के अंदर एक भालू नजर आ रहा है.

फोटो पोस्ट करते हुए दुल्हन ने लिखा- ''...आखिरकार भालू ने हमारी मिठाई खा ली!'' फोटो में भालू टेबल पर बैठा नजर आ रहा है और मजे से टेबल पर पड़ी मिठाइयां खा रहा है. जाहिर सी बात है कि किसी ने भी उनके पास जाने की हिम्मत नहीं की, ऐसे में वह जगह बिल्कुल खाली नजर आती है। एबीसी न्यूज के मुताबिक, यह जोड़ा हाई स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से प्यार करता था। उनकी शादी के दौरान इतनी बारिश हुई कि उन्हें छाते के नीचे खड़े होकर शादी करनी पड़ी। तभी भालू वाली घटना घटी, जिसने शादी को यादगार बना दिया.


 

READ ON APP