Hero Image

T20 World Cup: क्या सच में रोहित शर्मा को वर्ल्ड कप टीम में नहीं देखना चाहते थे आकाश चोपड़ा? दिग्गज ने किया खुलासा

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भारत के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में उनका बना हुआ एक फर्जी बयान फैलाने वाले 'फैन-आर्मी' को आड़े हाथों लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट में एक फैन अकाउंट ने दावा किया कि अकाश चोपड़ा चाहते थे कि रोहित शर्मा को टी20 विश्व कप 2024 टीम से बाहर कर दिया जाए। हालांकि, आकाश चोपड़ा ने ऐसा कोई बयान देने से इनकार कर दिया।
उन्होंने इसके उल्टा उस यूजर को उन्हें गलत बयानी करने के लिए लताड़ा। गलत खबर फैलाने वाले पर भड़के अकाश चोपड़ासोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में दावा किया गया था कि, 'आकाश चोपड़ा ने कहा था कि रोहित शर्मा को टी20 विश्व कप के लिए नहीं चुनना चाहिए। वह अब पावरप्ले में भी फेल हो रहे हैं।' हालांकि, चोपड़ा ने फैन-आर्मी द्वारा फेक न्यूज फैलाने पर गुस्सा किया। अकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीएल नफरत, फेक न्यूज और हर तरह की बकवास फैलाने का सबसे अच्छा समय है। फैन-आर्मी इसे हमेशा खुशी से खाती हैं। मैं अक्सर सोचता हूं कि क्या व्यू/इंगेजमेंट (Traffic), मोरल (नैतिक) से ज्यादा जरूरी है।'बात करें रोहित शर्मा की तो, वह आगामी टी20 विश्व कप में भारत के 15 सदस्यीय टीम की अगुवाई करेंगे, जिसमें चार रिजर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं। एक साल से ज्यादा समय तक टी20 इंटरनेशनल ना खेलने के बाद, रोहित ने इस साल की शुरुआत में अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के दौरान टी20 टीम में वापसी की थी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल। रिजर्व खिलाड़ी: शुभमन गिल, खलील अहमद, रिंकू सिंह और आवेश खान।

READ ON APP