Hero Image

रवीना टंडन का खुलासा- एक फिल्म से हीरो जितना कमाते थे, मुझे उतने के लिए 15-20 फिल्में करनी पड़ती थीं

रवीना टंडन पिछले तीन दशक से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई सुपरहिट भी रहीं। उन्हें आज भी लोग 'टिप टिप बरसा पानी...' के लिए याद करते हैं। रवीना ने बॉलीवुड में इतना लंबा समय बिताने के बाद सैलरी को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उस दौर में हीरोइन को हीरो से बहुत कम पैसे मिला करते थे।
इसे ऐसे समझ सकते हैं कि हीरो की एक फिल्म की कमाई के बराबर कमाने के लिए रवीना को 15-20 फिल्में करनी पड़ीं। Raveena Tandon ने 'जिस्ट न्यूज' को दिए इंटरव्यू में कहा, 'उन दिनों पैसा बहुत कम था। खासतौर पर एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच सैलरी बहुत अंतर था। हीरो को बहुत बहुत ज्यादा मिलता था। वो एक फिल्म में जितना कमा लेते थे, उतना मैं 15 फिल्में करके कमा पाती थी। एक्ट्रेसेस, पर्सनली मेरे लिए, वास्तव में मैं हर किसी के लिए नहीं बोल सकती। मैं इसे जर्नलाइज नहीं कर रही हूं, लेकिन मुझे हीरो जितना कमाने के लिए 15 से 20 फिल्में करनी पड़ीं।' 'सलमान-आमिर ने किया सिलेक्टिव काम'
49 साल की रवीना ने कहा कि सलमान खान और आमिर खान जैसे उनके मेल को-एक्टर्स ने इसी कारण कहीं ज्यादा सिलेक्टिव काम किया है। उन्होंने कहा, 'कुल मिलाकर सभी के लिए, पैसा आज की स्थिति से बहुत कम था। बहुत ज्यादा कॉर्पोरेट आ रहे हैं। ये काम करने का एक ज्यादा प्रोफेशनल तरीका बन गया है, जो वाकई में बहुत अच्छा है।' 'पटना शुक्ला' में आई थीं नजर वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना को 'पटना शुक्ला' में वकील के किरदार में देखा गया। इसमें दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आए। मानव विज का भी अहम रोल रहा। Vivek Budakoti के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।
रवीना की अपकमिंग मूवीज
रवीना के पास इस समय दो प्रोजेक्ट्स हैं। वो 'घुड़चढ़ी' में संजय दत्त और पार्थ समथान जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'वेलकम बैक' भी है।

READ ON APP