Hero Image

MP Politics: 'ये मेरा काम नहीं है...', 'महारानी' सिंधिया का महिलाओं पर फूटा गुस्सा

गुना समाचार: एमपी गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए पूरा सिंधिया परिवार मैदान में उतर गया है। इसी चुनावी प्रचार के बीच गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे अपने पति को जिताने के लिए गांव-गांव जाकर चुनाव प्रचार कर रही है। इसी चुनाव प्रचार के बीच प्रियदर्शनी राजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रियदर्शनी राजे गाड़ी में बैंठे-बैंठे कुछ महिलाओं को सुनते हुए उन पर भड़कती नजर आ रही है।बता दें, कि प्रियदर्शनी राजे शुक्रवार को गुना जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंर्पक कर रही थी। इसी दौरान वो खुजरी गांव पहुंची। जहां कुछ महिलाओं ने उन्हें गांव में पानी की समस्या से अवगत कराया।
इस दौरान उन्होने महिलाओं से कहा कि आवेदन लिखकर दे दीजिए। इसी बीच किसी महिला ने कहा कि आप ही लिख दीजिए। इस बात को सुनकर प्रियदर्शनी राजे को गुस्सा आ गया और वो महिलाओं पर भड़कते हुए बोलीं आप लिखों और मुझे दो, मेरा काम नहीं है आपका काम करना। लिखकर आप दो फिर काम करेंगे। पानी की समस्या बताने आई थी महिलाएंखुजरी गांव में पानी की बहुत समस्या है इसी को लेकर महिलाएं प्रियदर्शनी सिंधिया के पास पहुंचे थे। गांव की महिलाओं का कहना है कि गांव में इतनी पानी की समस्या है, लड़कों की शादी तक नहीं हो रही है। इस दौरान एक महिला ने कहा कि मैडम आप जब बन जाओ तो यहां एक बार जरूर आना ।
यहां पानी की एक टंकी बनी है उसमें भी पानी नहीं है। वायरल हो रहा वीडियोखुजरी गांव में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं के द्वारा प्रियदर्शनी राजे को अवगत कराया जा रहा था। इसी बीच प्रियदर्शनी राजे का महिलाओं पर भड़कने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

READ ON APP