Hero Image

Team India की T20 World Cup की जर्सी खरीदनी है तो खर्च करने होंगे इतने रुपए, जानिए प्राइस और कैसे करें ऑर्डर


क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हाल ही में टी 20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की गई है। भारतीय टीम की नई जर्सी को खास अंदाज में लॉन्च किया गया है।बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा गया की कैसे जर्सी  को हेलीकाप्टर से लाया गया है। एडिडास ने भारतीय टीम की यह जर्सी डिजाइन की है। फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि टीम इंडिया की नई जर्सी  एडिडास के स्टोर और ऑनलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध है। 




जर्सी की कीमत
टी 20 विश्व कप के लिए डिजाइन की गई जर्सी के दो एडिशन लॉन्च किए गए हैं।एक प्लेयर एडिशन है और एक फैन एडिशन लॉन्च किया गया है।इनके प्राइस भी अलग-अलग हैं। प्लेयर एडिशन का प्राइस अधिक है, जबकि फैन एडिशन का प्राइस कम है। टीम इंडिया की मैन जर्सी की कीमत 5999 रुपए है, जबकि फैन जर्सी की कीमत करीब 999 रुपए है।

T20 World Cup में MS Dhoni का यह रिकॉर्ड आज भी है अजेय, ना विराट और ना रोहित, कोई नहीं आसपास 
 

कैसे खरीदे जर्सी
इस जर्सी को आप कैसे खरीद सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी हम यहां दे रहे हैं। सबसे पहले आपको टीम इंडिया की ऑफिशियल पार्टनर एडिडास की वेबसाइट Addidas.co पर जाना होगा। आपको यहां स्पोर्ट्स जर्सी का एक सेक्शन नजर आएगा जिस पर क्लिक करें।इसके बाद क्रिकेट जर्सी का सेक्शन नजर आएगा, वह क्लिक करें। फिर अपनी पसंद की जर्सी चुनकर उसे खरीद सकते हैं। बेहद ही सरल प्रक्रिया है, जिससे आप आसानी से जर्सी खरीद सकते हैं।

SRH vs LSG का हाईवोल्टेज मैच क्या चढ़ेगा बारिश की भेंट, मौसम को लेकर मिले बुरे संकेत

 

टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन अगले महीने जून में होना है और टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

READ ON APP