Hero Image

युवक द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

पटना के रूपसपुर इलाके में एक युवक द्वारा 12 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने और उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता की मां ने पीड़िता की ही कक्षा में पढ़ने वाले उसकी सहेली के भाई के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि नाबालिग से दरिंदगी का ये पूरा मामला पटना से सामने आया है. घटना रूपसपुर थाना क्षेत्र की है, जहां इलाके में रहने वाली 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने और उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है.नाबालिग पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में पीड़िता की ही कक्षा में पढ़ने वाली उसकी सहेली के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मां द्वारा थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार किसी ने उसके जेठ के मोबाइल फोन पर उसकी नाबालिग बेटी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भेज दी.

बता दे का वीडियो और फोटो देखकर पूरा परिवार दंग रह गया. नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पूरी कहानी बता दी. उसने बताया कि उसकी स्कूल की दोस्त एक दिन उसे नोटबुक लेने के बहाने अपने घर ले गई थी.बता दे का वीडियो और फोटो देखकर पूरा परिवार दंग रह गया. नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पूरी कहानी बता दी. उसने बताया कि उसकी स्कूल की दोस्त एक दिन उसे नोटबुक लेने के बहाने अपने घर ले गई थी.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा और कभी होटल तो कभी अपने घर बुलाकर उसके साथ रेप करने लगा.इस संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के साथ आगे की कानूनी प्रक्रिया की जा रही है.

READ ON APP