Hero Image

Khargone Crime News: बकरी पर बहस, युवक ने महिला को उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

खरगोन समाचार: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक ऐसा मामला सामना आया है जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। खरगोन के बड़वाह में बकरी को लेकर हुए विवाद की पुरानी रंजिश के चलते शनिवार की रात एक युवक ने महिला की हत्या कर दी। इस चौकाने वाले मामले को लेकर बड़वाह की एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया कि शनिवार रात जयमल पुरा में विजय उर्फ गरबा ने कलाबाई की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी।
बीच बचाव करने आए उसके पति राम सोहनी और एक अन्य बेटी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बकरी चराने को लेकर पहले भी चुका है विवाद विजय उर्फ गरबा के खिलाफ पूर्व में कई प्रकरण चल रहे हैं। इसी कारण उसकी जिला बदर कार्रवाई भी की जा चुकी है। लगातार मिल रही शिकायतों के चलते उस पर फिर से जिला बदर की कार्यवाही प्रस्तावित थी। नर्सरी में काम करने वाली कला बाई और उनका परिवार 2 वर्ष पूर्व यहां रहने आया था। उसी समय बकरी चराने को लेकर कलाबाई और विजय के बीच विवाद शुरू हुआ था। पिछली रात भी पत्थर मारे जाने को लेकर गरबा विजय ने विवाद करते हुए कलाबाई पर रॉड से हमला बोल दिया।
जिसके चलते कलाबाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। परिवारजनों ने शव रखकर किया हंगामाकला बाई के 4 बच्चे हैं जिसमें तीन बेटी और एक बेटा शामिल है। रविवार को जब कला बाई का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। तब गुस्साए परिजनों ने भड़कते हुए शव को वहीं रखकर आरोपी विजय उर्फ गरबा के मकान को तोड़ने की मांग की। क्या बोला पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास और तहसीलदार शिवराम कनासे ने गुस्साए परिवारजनों को समझाया। पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही लोगों के द्वारा कलाबाई के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

READ ON APP