Hero Image

बसपा द्वारा उतारे गए पैराशूट कैंडीडेट का विरोध शुरू

हमीरपुर, 25 अप्रैल (Udaipur Kiran) . बहुजन समाज पार्टी द्वारा जारी की गई सूची में हमीरपुर महोबा तिंदवारी लोक सभा क्षेत्र से निर्दाेष दीक्षित को बसपा द्वारा प्रत्याशी घोषित करने के साथ ही पार्टी नेताओं मे बगावती तेवर देखे जा रहे हैं. जिसके चलते संगठन के नेताओं ने Thursday को एक बैठक कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं. जबकि निर्दाेष दीक्षित का जमकर विरोध किया.

पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व प्रत्याशी विधानसभा फतेह खान को लोक सभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की है.

मौदहा कस्बे के एक गेस्ट हाऊस मे बीएसपी जिला अध्यक्ष रामकरन वर्मा की अध्यक्षता में बीएसपी नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई. हालांकि बैठक शुरू होते ही जिला अध्यक्ष मौके से खिसक लिए. बैठक में उपस्थित बीएसपी पदाधिकारियों ने Wednesday को जारी सूची में हमीरपुर महोबा तिंदवारी लोक सभा क्षेत्र से उतारे गए पैराशूट कैंडीडेट निर्दाेष दीक्षित का जमकर विरोध किया.

पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व प्रत्याशी विधानसभा फतेह खान को लोक सभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की है. इस संबंध में रजा खान ने बताया कि यह निर्णय पार्टी हाईकमान का है. कि वोह जिसका चाहे टिकट काटे चाहे जिसको टिकट दे. हमारे लिए भी कई विकल्प खुले हुए हैं. कई जगह से आफर आ रहे हैं और हम चुनाव लडेंगे.

इस दौरान छोटे लाल वर्मा, रामबाबू वर्मा, रामहेत, बाबूराम वर्मा, वीरेंद्र कुमार वर्मा, दुलीचंद, खलील अहमद, दिद्दू मेजर सहित लगभग आधा सैकड़ा संगठन के सदस्य और पदाधिकारी मौजूद रहे.

(Udaipur Kiran) /पंकज//बृजनंदन

READ ON APP