Hero Image

बेरोजगार युवाओं के लिए Good News, भारतीय डाक विभाग मे इतने पदों पर निकली बम्पर भर्ती


Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। भारतीय डाक विभाग में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर वैकेंसी निकली है। इच्छी और योग्य उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।


India Post Vacancy 2024: कहां भेजना है फॉर्म
अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म एवं संबंधित दस्तावेजों को "प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, बेंगलुरु- 560001” के पते पर स्पीड पोस्ट या रजिस्टर्ड पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं।
अन्य किसी भी माध्यम से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे।

India Post Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास हल्के/ भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस और छोटी मोटी कमियों को दूर करने की नॉलेज होनी चाहिए। अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पात्रता एवं मापदंड की विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।


India Post Car Driver Recruitment 2024: कैसे होगा चयन
इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को थ्योरी टेस्ट/ ड्राइविंग टेस्ट और मोटर मैकेनिज्म टेस्ट में भाग लेना होगा। जो उम्मीदवार इस टेस्ट में सफलता प्राप्त करेंगे उनको रिक्त पदों पर तैनात किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि इस भर्ती में नियुक्त होने वाले अभ्यर्थियों का 2 वर्ष का प्रोबेशन पीरियड होगा।

READ ON APP