Hero Image

भारत में इस दिन शुरू होगी Redmi Note 13 Pro Plus World Champions Edition की शूटिंग, जाने कितनी होगी कीमत

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Xiaomi ने 30 अप्रैल को भारतीय बाजार में Redmi Note 13 Pro Plus 5G का 'वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन' लॉन्च किया था। अब इस फोन की बिक्री की तारीख सामने आ गई है। कंपनी ने कहा कि यह स्पेशल एडिशन फोन 15 मई से Xiaomi के आधिकारिक चैनल, फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके स्पेसिफिकेशन रेगुलर मॉडल जैसे ही हैं।

विशेष संस्करण में एक अनुकूलित यूआई मिलता है और इसे केवल 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज वाले एकल संस्करण में लॉन्च किया गया है।

नोट 13 प्रो प्लस स्पेशल एडिशन देखने में बेहद खूबसूरत है और इसके ग्राफिक्स रेगुलर मॉडल से अलग हैं। इसे अर्जेंटीना फुटबॉल एसोसिएशन के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है और इसके रियर पैनल पर टीम की जर्सी की तरह नीली और सफेद धारियां हैं। पीछे की तरफ AFA और Redmi लोगो और 'अर्जेंटीना' टेक्स्ट के ऊपर सोने से '10' नंबर लिखा हुआ है। अगर आप भी इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आइए आपको बताते हैं इसकी कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में...

कीमत, ऑफर और उपलब्धता
Redmi Note 13 Pro Plus वर्ल्ड चैंपियंस एडिशन की कीमत 37,999 रुपये है, जो कि इसके सिंगल वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज की कीमत है। खरीदार आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड ईएमआई लेनदेन के साथ 3,000 रुपये तक की तत्काल छूट या एक्सचेंज बोनस के माध्यम से 3,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यह स्पेशल एडिशन फोन 15 मई से Flipkart, Amazon, Mi.com और Xiaomi के रिटेल चैनलों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

आइए अब विशेष अतिरिक्त की विशेषताओं पर नजर डालें:
नियमित रेडमी नोट 13 प्रो प्लस के समान, विशेष संस्करण ट्रिम में 120Hz रिफ्रेश रेट, 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ 6.67-इंच 1.5K घुमावदार AMOLED डिस्प्ले भी है। फोन 4nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा 5G प्रोसेसर पर चलता है। फोन में 120W हाइपरचार्ज चार्जिंग (बॉक्स में स्पेशल एडिशन चार्जर और केबल भी मिलेगा) के साथ 5000mAh की बैटरी है। इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का लेंस है। वाटरप्रूफ IP68 रेटिंग के साथ आने वाला, AFA संस्करण वाई-फाई 6, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसी सुविधाओं का भी समर्थन करता है।

READ ON APP