Hero Image

T20 World Cup 2024: NBT के सवाल पर 'भिड़े' इरफान पठान और श्रीकांत, जसप्रीत बुमराह के साथी पेसर पर नहीं बनी बात

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आईपीएल में भारतीय तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक है। जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई भी तेज गेंदबाज छाप नहीं छोड़ पा रहा। जिन्हें विकेट मिल रहे, उनकी भी जमकर कुटाई हो रही। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यही है कि टी20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह के साथ कौन से तेज गेंदबाज को भारतीय टीम में जगह मिलेगी।
एनबीटी ऑनलाइन ने यही सवाल स्टार स्पोर्ट्स के प्रोग्राम प्रेस रूम में इरफान पठान से किया। पठान ने अर्शदीप और सिराज को चुनाइरफान पठान भारतीय तेज गेंदबाज के प्रदर्शन से निराश हैं। लेकिन उन्होंने अनुभव को देखते हुए जसप्रीत बुमराह के साथ अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज को टी20 वर्ल्ड कप में ले जाने की वकालत की। इरफान ने कहा, 'बुमराह के अलावा आपको दो तेज गेंदबाज चाहिए लेकिन प्रदर्शन को देखते हुए वह अभी समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में आपको अनुभव की तरफ जाना पड़ेगा। पिछली बार जब इंडिया खेले थे तो सिराज खेले थे। साउथ अफ्रीका सीरीज में उनकी इकोनॉमी अच्छी थी। अर्शदीप के नंबर वहां अच्छे नहीं थे लेकिन आईपीएल में कुछ अच्छे हैं। मैं सिलेक्शन पैनल में रहूं तो कहूंगा कि बुमराह के साथ सिराज और अर्शदीप को लेकर जाईए।' आवेश खान के पक्ष में श्रीकांतइरफान जहां मोहम्मद सिराज को लेकर जाना चाहते हैं तो 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य कृष्णमाचारी श्रीकांत आवेश खान को टीम में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा- बुमराह और अर्शदीप ठीक है लेकिन तीसरा पेसर सिराज नहीं। एक दिन अच्छा करेगा 10 दिन अच्छा नहीं करेगा। इसलिए मैं कहूंगा कि देखो डेथ ओवर में कौन अच्छा कर रहा है। तो आवेश अच्छा कर रहा है। इंटरनेशनल भी अच्छा खेला, अनुभव भी है। उसने यॉर्कर मास्टर किया है। देखें पूरा वीडियो
दोनों मानने को तैयार नहीं थेश्रीकांत के इस बयान के बाद दोनों में डिबेट शुरू हो गया। इरफान पठान मोहम्मद सिराज के नाम पर टिके थे तो श्रीकांत आवेश खान के। श्रीकांत के अनुसार आवेश और अर्शदीप डेथ में एक-एक ओवर डालेंगे जबकि बुमराह दो ओवर बॉलिंग करेंगे। पठान भी अपने पॉइंट रख रहे थे।

READ ON APP