Hero Image

Ajmer चुनाव कार्यालयों में सब्जी पूड़ी का आनंद, फिर चुनाव का काम

अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर  संसदीय सीट पर भाजपा-कांग्रेस के कार्यालयों में रणनीति बनने, सोशल मीडिया पर काम के साथ चर्चाओं के दौर जारी है। चुनावी कार्यालयों में रसोई भी जारी है। कहीं पूड़ी-सब्जी तो कहीं दाल-चपाती के आनंद भी कार्यकर्ता ले रहे हैं। दिनभर चुनावी व्यस्तता के बीच भोजन की भी व्यवस्था की गई। भाजपा-कांग्रेस के प्रमुख चुनावी कार्यालयों में सोमवार को माहौल का नजदीकी से जायजा लिया गया।

कुछ भोजन तो कुछ सोशल मीडिया पर प्रचार में मस्त : पटेल मैदान के पास कांग्रेस कार्यालय में दोपहर 1 बजे पहुंचे तो कुछ कार्यकर्ता व्यस्त नजर आए, हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी जनसंपर्क में व्यस्त होने से नहीं मिले। लॉन में कांग्रेस कार्यकर्ता-पार्षद बैठे दिखाई दिए। युवाओं सहित अन्य लोग मोबाइल चलाने में मशगूल थे। कार्यकर्ता से सवाल किया तो बताया कि पार्टी की गाइड लाइन के अनुरूप कोई वॉट्सएप तो कोई ट्िवटर-फेसबुक चेक करने में व्यस्त है। मीम्स, मैसेज और पार्टी के घोषणा पत्र को वायरल करने की जिम्मेदारी दी गई है। कार्यालय में अस्थाई किचन में हलवाई और उनकी टीम सब्जी, पूड़ी बना रही थी। इस दौरान दो-तीन लोग भोजन करने पहुंच गए। एसी रूम में लगे बैड पर युवाओं की टीम अखबार पढ़ती और मोबाइल पर मैसेज शेयर करती दिखी।

दोपहर 1.15 बजे टीम सिविल लाइंस स्थित भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय में पहुंची। बाहर लॉन में सन्नाटा नजर आया। एकाध कार्यकर्ता कुर्सियों पर सुस्ताते दिखे। पूछने पर कार्यकर्ता बोला सीएम साहब के दौरे के कारण सभी कार्यकर्ता-पदाधिकारी जेएलएन मेडिकल कॉलेज में व्यस्त हैं। कुछ फील्ड में जनसंपर्क टीम के साथ गए हैं। मुख्य द्वार के पास ही आठ - दस कार्यकर्ता भोजन करते वक्त भी चुनावी चर्चा और मतदान को लेकर गुणा-भाग करते दिखाई दिए। कार्यालय में चुनावी माहौल ठंडा दिखाई दिया।

READ ON APP