Hero Image

IPL के लिए बीच इस तारीख को T20 World Cup के लिए रवाना होगी टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 का आयोजन जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में होना है।टी 20 विश्व कप के लिए जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान भी होना है।इसी बीच बड़ा अपडेट यह भी आया है कि टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम कब रवाना होगी ? आईपीएल  2024 का अंत 26 मई को होना है, ऐसे में सवाल यह है कि क्या सीजन के बीच ही भारतीय टीम टी 20 विश्व कप के लिए रवाना होगी।

Breaking IPL 2024 KKR vs DC Live  दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला 
 

रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल के बीच ही भारतीय खिलाड़ी टी 20 विश्व कप के लिए रवाना हो सकते हैं।ख़बरों के मुताबिक भारतीय टीम 21 मई को अमेरिका के लिए रवाना होगी। भारतीय टीम अलग-अलग बैच में उड़ान भर सकती है।

T20 World Cup के लिए Rishabh Pant को मिल सकती बड़ी जिम्मेदारी, हार्दिक पांड्या को लगेगा झटका
 

ऐसे में पहले बैच में वह भारतीय खिलाड़ी शामिल होंगे जो आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएंगे।बता दें कि टी 20 विश्व कप के लिए आईसीसी ने सभी टीमों को 1 मई तक अपनी टीमों का ऐलान करने के लिए कहा है।

KKR vs DC Dream11 आज के मैच के लिए इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव, जानिए किसे बनाए कप्तान
 

बीसीसीआई जल्द ही भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है।हाल ही में कप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता अजीतकर अगरकर की बैठक भी हुई थी।इतना तय माना जा रहा है कि आगामी टी 20 विश्व कप में भारतीय  टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में ही उतरने  वाली है। भारत ने 11 साल  से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है।भारत ने आखिरी बार साल 2007 में टी20 विश्व कप जीता था।टूर्नामेंट के पहले ही एडिशन में भारतीय टीम ने कमाल करते हुए खिताब जीता था।

READ ON APP