Hero Image

7 तारीख को इंजेक्शन के रूप में ऐसा बटन दबाना कि इसकी चीख दिल्ली तक जरूर पहुंचे- शिवपाल यादव

बदायूं: उत्तर प्रदेश की बदायूं लोकसभा सीट पर शिवपाल यादव के बेटे आदित्य चुनाव मैदान में हैं। बेटे को जिताने के लिए पिता शिवपाल यादव बदायूं सीट पर खूब पसीना बहा रहे हैं। शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि आप सब लोगों से हमारी अपील है। आदित्य यादव को वोट देकर, अखिलेश यादव के चेहरे पर और नेता जी की श्रद्धांजलि पर 7 तारीख को इंजेक्शन के रूप में ऐसा बटन दबाना कि इसकी चीख दिल्ली तक जरूर पहुंचे।
अखिलेश यादव ने कर्जमाफी का किया वादाअखिलेश यादव ने आदित्य के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पहले दूसरे चरण के बाद तीसरे चरण में भी बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। इन्होंने हर एक तबके के साथ धोखा किया है। किसानों की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। ये वही लोग हैं, जो किसानों को एमएसपी नहीं दे रहे हैं, INDIA गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी मिलेगी। हम अपने किसान भाइयों को भरोसा देकर जा रहे हैं कि INDIA गठबंधन और समाजवादियों की सरकार बनेगी तो आपका भी कर्ज माफ होगा।
हम अपने नौजवानों को कहकर के जा रहे हैं कि INDIA गठबंधन और समाजवादियों की सरकार बनेगी तो हम अग्निवीर जैसी व्यवस्था को खत्म करेंगे और नौजवानों को फौज में पक्की नौकरी का इंतजाम करेंगे।

READ ON APP