Hero Image

IPL 2024: Shot of the Day: Video: केएल राहुल ने RR के खिलाफ लगाए 'कमाल-लाजवाब' शॉट, आप भी देखें

KL Rahul (Pic Source-X)

IPL 2024 में आज (27 अप्रैल) के दिन दो-दो मुकाबले खेले गए। दिन का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। वहीं दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुआ। वैसे तो इन दोनों मुकाबले में बल्लेबाजों ने एक से बढ़कर एक शॉट लगाए, लेकिन आज के दिन में जिस शॉट ने फैंस और दर्शकों को सबसे ज्यादा लुभाया वो शॉट केएल राहुल के बल्ले से निकला।

अपनी 76 रनों की पारी के दौरान लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने एक से बढ़कर एक शॉट लगाए। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से आठ चौके और दो छक्के निकले। उन्होंने जो दो बड़े-बड़े सिक्स लगाए, उसने मानो एकाना में महफिल लूट ली। उनके इस शॉट को देखकर स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस खुशी से झूम उठे।

केएल राहुल ने जो अपनी पारी में दो छक्के लगाए वो दोनों ही शॉट आवेश खान के एक ओवर में आए। उसमें से जो पहला शॉट केएल ने खेला उसने सभी का मनमोह लिया। उस शॉट पर मानो केएल राहुल का Klass लिखा था। उनके बल्ले से ये दोनों शॉट लखनऊ की पारी के 8वें ओवर में आए और आवेश खान के इस ओवर में कुल 21 रन बने।

यहां देखिए केएल राहुल के वो दो कमाल के शॉट्स

बता दें, लखनऊ की शुरुआत इस मैच में बेहद खराब रही थी और उनके दो विकेट दो ओवर के भीतर ही 11 रन पर गिर गए थे। हालांकि इसके बाद राहुल ने पारी को संभाला और काफी अच्छी बल्लेबाजी की और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण अर्धशतक जड़ा।

यही नहीं राहुल ने दीपक हुड्डा के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी भी की। केएल राहुल की इसी पारी के बदौलत LSG राजस्थान के खिलाफ 197 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रहा।

READ ON APP