Hero Image

जयंतीलाल गड़ा ने खरीदे Pushpa 2 के सैटेलाइट राइट्स, TV पर भी धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 भारत की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे देखने के लिए दर्शक कई महीनों से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और मेकर्स इसकी एडिटिंग में लगे हुए हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर आएगी और दर्शकों का दिल जीतने का काम करेगी। फिल्म पुष्पा 2 से केवल दर्शकों को ही नहीं बल्कि डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी काफी सारी उम्मीदें हैं।

यही कारण है कि इस फिल्म के राइट्स करोड़ो में बिक रहे हैं।

बहुत महंगे बिके पुष्पा 2 के सैटेलाइट राइट्स
फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के सैटेलाइट राइट्स जयंतीलाल गड़ा ने काफी मोटी रकम में खरीदे हैं। जयंतीलाल गढ़ा ने केवल हिन्दी ही नहीं बल्कि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा के भी राइट्स खरीदे हैं। फिल्म पुष्पा 2 को लेकर दर्शकों के बीच में काफी डिमांड है, जिसके चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स मेकर्स को करोड़ों रुपये देने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=aj0TXpTgbUM


पुष्पा 2 के सैटेलाइट राइट्स से पहले इसके थिएट्रिकल राइट्स और ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं, जिनसे मेकर्स ने 475 करोड़ रुपये पहले ही कमा डाले हैं। जहां रवीना टंडन के पति अनिल थडानी ने फिल्म पुष्पा 2 के ओटीटी राइट्स 200 करोड़ रुपये में खरीदे हैं वहीं नेटफ्लिक्स ने इसके ओटीटी राइट्स 275 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। जो फिल्म रिलीज से पहले ही 475 करोड़ रुपये कमा चुकी है, उसकी कमाई से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों में इसको लेकर किस तरह का उत्साह है।

READ ON APP