Hero Image

Lok Sabha Election: अमित शाह ने राजस्थान में भरी हुंकार, कहा- सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी BJP

Amit Shah Rally in Rajasthan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को दावा किया कि राजस्थान तीसरी बार अपनी सभी 25 लोकसभा सीट प्रधानमंत्री मोदी को देकर हैट्रिक लगाने जा रहा है। शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे अपने बेटे वैभव गहलोत के चुनाव अभियान में उलझकर रह गए हैं। स्थानीय नेताओं से बातचीत का हवाला देते हुए शाह ने दावा किया कि वैभव बड़े अंतर से चुनाव हारने जा रहे हैं।

शाह ने शक्करगढ़ (भीलवाड़ा) में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कल पहले चरण का चुनाव था। आपको परिणाम जानना है? 12 की 12 सीट नरेंद्र मोदी जी की झोली में जा रही हैं।

शाह ने कहा, बीजेपी की होगी हैट्रिक
उन्होंने कहा, क्रिकेट की भाषा में कहूं, तो राजस्थान हैट्रिक लगाकर तीसरी बार 25 की 25 सीट नरेंद्र भाई को देने जा रहा है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में राजस्थान में शुक्रवार को 12 लोकसभा सीट के लिए मतदान हुआ। राज्य में कुल 25 सीट हैं। साल 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य में सभी सीट भाजपा के खाते में गई थीं। शाह ने स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ अपनी बातचीत का हवाला देते हुए कहा, गहलोत जी अपने बेटे में ही उलझकर रह गए हैं... बेटा (वैभव गहलोत) भी बड़े अंतर से चुनाव हार रहा है। सभी 25 सीट भाजपा की झोली में जा रही हैं। वैभव जालोर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

Amit Shah Speech:Kashmir में 370 हटने पर Amit Shah ने किया विपक्ष पर जमकर प्रहार |Lok Sabha Election



23 साल में मोदी पर 25 पैसे का भी आरोप नहीं
शाह ने कहा, यह चुनाव स्पष्ट रूप से दो खेमों में बंटा हुआ है। एक ओर, 12 लाख करोड़ रुपये के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने वाली कांग्रेस पार्टी है। दूसरी ओर, ऐसे नरेंद्र मोदी हैं, जिन पर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बाद 25 पैसे का भी आरोप नहीं है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे हर तीन महीने में विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका जी चुनावों के बीच थाईलैंड में छुट्टी मनाकर आई हैं। शाह ने कहा कि मोदी जी को वोट देने का मतलब है महान भारत की रचना। मोदी ने 10 साल में जो वादे किए, उन सब को उन्होंने पूरा किया।

मोदी जी ने देश की जनता को गारंटी दी
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने अपने वोट बैंक के लालच में अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग नहीं लिया। शाह ने कहा कि जो लोग वोट बैंक के लालच में रामलला के दर्शन नहीं करते हैं, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। शाह ने कहा कि कश्मीर में शांति, पूर्वोत्तर में शांति, नक्सलवाद समाप्ति के कगार पर... मोदी जी ने देश को सुरक्षित और समृद्ध करने का काम किया। उन्होंने कहा कि आजादी के 75वें साल में मोदी जी ने देश की जनता को गारंटी दी है कि 2047 में पूर्ण विकसित भारत बनाएंगे। देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर पर ले जाएंगे। समग्र देश में समान नागरिक संहिता आएगी। समग्र देश में 80 करोड़ लोगों को 2029 तक मुफ्त राशन मिलता रहेगा।

कांग्रेस के पास न नीति है, न नीयत है, न नेता हैं
शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर चंद्रयान-3 के उतरने का भी जिक्र किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है, न नीयत है, न नेता हैं। मोदी जी के पास 10 साल का हिसाब-किताब भी है और देश को आगे बढ़ाने के लिए अगले 25 साल का एजेंडा भी है। बता दें कि दूसरे चरण में 13 सीट-टोंक, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़ में 26 अप्रैल को मतदान होगा। (भाषा इनपुट)

READ ON APP