Hero Image

पीसीबी ने T20 World Cup के लिए खोला खजाना, अगर जीते तो...

लौहार: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भले ही टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम का ऐलान भले ही अबतक नहीं किया है। लेकिन पीसीबी के अध्यक्ष ने टीम को वर्ल्ड कप जीतने के लिए लुभाना शुरु कर दिया है। पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नक्वी ने रविवार को ऐलान किया कि अगर पाकिस्तानी टीम वेस्टइंडीज और अमेरिकी की मेजबानी में खेले जाने वाली टी20 विश्व कप में चैंपियन बनती है तो टीम से प्रत्येक खिलाड़ी को 1 लाख अमेरिकी डॉलर (2.77 करोड़ पाकिस्तानी रुपये) बतौर इनाम देंगे।

जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 84 लाख रुपये के बराबर होगी।

गद्दाफी स्टेडियम में पीसीबी अध्यक्ष ने की खिलाड़ियों से मुलाकात
पीसीबी के मुताबिक, लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कप्तान बाबर आजम और टीम के सदस्यों से मुलाकात के दौरान मोहसिन नकवी ने ये ऐलान किया। नकवी ने इस दौरान पीसीबी के पदाधिकारियों से मुलाकात की। पीसीबी अध्यक्ष तकरीबन दो घंटे तक खिलाड़ियों के साथ रहे और उन्होंने टीम की स्ट्रेटजी के बारे में चर्चा की।

जीत आपकी होगी हार हमारी
नकवी ने पुरस्कार की राशि का ऐलान करते हुए कहा, इनामी राशि कोई ट्रॉफी उठाने के सामने कोई मायने नहीं रखती है। हमें आशा है कि खिलाड़ी देश के झंडे को ऊंचा रखेगी। पीसीबी अध्यक्ष ने खिलाड़ियों को बगैर किसी दबाव और कड़ी प्रतिस्पर्धा के साथ खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने अंत में ये भी कहा कि जीत आपकी होगी और हार मेरी। आप किसी की चिंता ना करें केवल पाकिस्तान के लिए खेलें।

READ ON APP