Hero Image

आखिरकार 61 घंटे बाद शुरू हुआ सोनू सूद का व्हाट्सअप

Bollywood के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच सोनू सूद का व्हाट्सएप अचानक बंद हो गया है. लगातार कोशिशों के बाद आखिरकार सोनू सूद का व्हाट्सएप करीब एक घंटे पहले शुरू हो गया और उन्होंने इस बारे में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की है “अंततः व्हाट्सएप वापस आ गया है.

मुझे 61 घंटों में 9483 संदेश मिले, धन्यवाद.”

उन्होंने इंस्टाग्राम, एक्स (ट्विटर) जैसे सोशल Media अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर इसकी शिकायत की है.सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दिखाया गया है कि उनके अकाउंट से व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है. स्टोरी पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, “36 घंटे बाद भी मेरा अकाउंट बंद है. आपको इस पर काम करने की सख्त जरूरत है. जरूरतमंद लोग मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, कृपया अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें.

इसके बाद उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की और लिखा, “व्हाट्सअप, व्हाट्सएप? 1000 से अधिक जरूरतमंद लोग मदद के लिए मुझसे संपर्क कर रहे हैं, कृपया इस पर तुरंत ध्यान दें, मेरा अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है.” सोनू सूद ने दोनों स्टोरी पर व्हाट्सएप को टैग किया है, ताकि एक्टर की शिकायत सीधे कंपनी तक पहुंच सके. वह अपने सोशल Media पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. सोशल Media के जरिए कई जरूरतमंद लोग उनसे संपर्क करते हैं.

सोनू सूद फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘फतेह’ की तैयारी में जुटे हैं. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से वह निर्देशन में डेब्यू करेंगे. इसमें जैकलीन फर्नांडीज और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ‘फतेह’ साइबर क्राइम की भयावहता पर आधारित फिल्म है.

(Udaipur Kiran) /लोकेश चंद्रा

READ ON APP