Hero Image

लंदन में अनंत-राधिका के लिए पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने किया परफॉर्म, बीवी की खूबसूरती पर लट्टू हुए लोग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, उनके वेडिंग वेन्यू के बारे में कई तरह की खबरें हैं, लेकिन अंबानी ने हाल ही में लंदन में शादी करने वाले कपल के लिए एक प्राइवेट प्री-वेडिंग फंक्शन रखा। मार्च 2024 में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जामनगर, गुजरात में एक भव्य प्री-वेडिंग का आयोजन किया था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों और सिंगर्स सहित लोगों ने भाग लिया था।
रिहाना से लेकर अरिजीत सिंह तक ने अपने लाइव कॉन्सर्ट से अनंत और राधिका की शादी से पहले के सेलिब्रेशन में चार चांद लगाया। अब, बारी पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की है।स्टोक पार्क एस्टेट में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्राइवेट प्री-वेडिंग में दो सबसे फेमस पाकिस्तानी गायकों ने अपना जलवा दिखाया था। हाल ही में, अंबानी के एक फैन पेज ने बताया कि लंदन में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन में पाकिस्तानी सिंगर Atif Aslam ने अपने लाइव कॉन्सर्ट से मंच पर धूम मचा दी। दूसरी ओर, आतिफ ने अपने इंस्टा पर अपनी पत्नी सारा भरवाना के साथ भी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके लुक ने हमारे होश उड़ा दिए।
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में आतिफ असलम और पत्नी साराआतिफ असलम काले रंग की शर्ट पहने हुए हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने जैकेट के साथ पेयर किया। सारा के लुक की बात करें तो वह एक सुनहरे गाउन में एक राजकुमारी की तरह लग रही थीं, जिसमें हर तरफ पैटर्न थे। उन्होंने अपनी ड्रेस को एक भारी जैकेट के साथ पेयर किया। डबल-लेयर्ड डायमंड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा, आतिफ और सारा ने वहां शाही जोड़े की तरह पोज दिए।
इमरान खान ने भी किया परफॉर्मएक और पाकिस्तानी गायक इमरान खान ने भी परफॉर्म किया, जो 'बेवफा', 'एम्पलीफायर', 'आजा वी माहिया' और 'सैटिस्फिया' जैसे अपने हिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने भी कथित तौर पर लंदन में अनंत और राधिका के लिए परफॉर्म किया। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर इवेंट से रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ एक तस्वीर डाली। हमें इवेंट में उनकी परफॉर्मेंस की एक झलक का एक वीडियो में भी मिला, जिसे पहले अंबानी के फैन पेज पर पोस्ट किया गया था।

READ ON APP