Hero Image

कर्नाटक के कॉलेज MCA में बड़ी वारदात, छात्रा ने प्रेम से इनकार किया तो सिरफिरे ने कर दी हत्या

नई दिल्‍ली । कर्नाटक के हुबली (Hubli in Karnataka)के विद्यानगर एक सनसनीखेज हत्याकांड (Sensational murder)सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक (mad lover)एक तरफा प्यार में पागल (Crazy in Love)होकर एमसीए की एक छात्रा की हत्या (murder of student)कर दी है। ये वारदात दिन दहाड़े कॉलेज कैम्पस में हुई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई।

पुलिस ने मृतक छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। उसे पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि आरोपी कई दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था। उसे परेशान कर रहा था।

कांग्रेस कॉरपोरेटर निरंजन हिरमत की बेटी थी

पुलिस के मुताबिक, हुबली की रहने वाली नेहा हिरमत कांग्रेस कॉरपोरेटर निरंजन हिरमत की बेटी थी। वो स्थानीय बीवीबी कॉलेज में एमसीए की छात्रा थी। उसी कॉलेज में बेलगावी जिले के सावदत्ती का रहने वाला फैयाज भी पढ़ता है। वो कई दिनों से नेहा का पीछा कर रहा था।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने नेहा को प्रेम प्रस्ताव दिया था, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया था। इससे फैयाज नाराज हो गया। उसने दिन दहाड़े कॉलेज कैम्पस के अंदर ही नेहा की गर्दन पर दोनों तरफ से चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को अंजाम देकर वो फरार हो गया।

महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी की बात बेमानी :येदियुरप्पा

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के बेटे बीजेपी नेता विजयेंद्र येदियुरप्पा ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है, ”एक भयावह घटना में एक कांग्रेस पार्षद की बेटी की फैयाज ने दिनदहाड़े हत्या कर दी। उसने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से महिलाओं के लिए सुरक्षा की गारंटी की बात बेमानी रही है। महिलाओं के खिलाफ हमले और हत्या जैसे अपराधों की बढ़ती संख्या चिंता पैदा करने वाली हैं। सिद्धारमैया सरकार हमारी बहनों और बेटियों के लिए सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में असफल रही है। यहां आपराधिक तत्व बढ़ रहे हैं।’

READ ON APP