Hero Image

बिहार लोकसभा चुनाव: 'नहीं पूरा हुआ एक भी वादा', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को घेरा

किशनगंज/कटिहार: बिहार के चुनावी मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी उतर गए। उन्होंने किशनगंज के बहादुरगंज स्थित लोहागाड़ा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 का चुनाव हो या 2019 का चुनाव, जितने भी वादे किए गए थे, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।
मोदी जी झूठों के सरदार हैं। यह चुनाव जम्हूरियत को बचाने के साथ-साथ संविधान को बचाने का चुनाव है। खरगे के निशाने पर रहे पीएम मोदीमल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा कि कोई हिंदू के नाम पर तो कोई मुसलमान के नाम पर आप को भड़काने की कोशिश करेगा, लेकिन आपको गुमराह नहीं होना है। अगर आप गुमराह होते हैं तो ये लोग संविधान बदल देंगे। राजद, सीपीएम, सीपीआई, कांग्रेस सभी एकजुट होकर मोदी सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं। किशनगंज में 26 अप्रैल को मतदानकिशनगंज लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।
इस चुनाव में मुख्य मुकाबला कांग्रेस के मोहम्मद जावेद और जदयू के मुजाहिद आलम के बीच है। पिछले चुनाव में यहां से कांग्रेस के प्रत्याशी मोहम्मद जावेद ने बड़ी जीत हासिल की थी। कटिहार में फिसली खरगे की जुबानवहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि देश में सविधान खतरे में है।
डबल इंजन की सरकार रहते हुए भी मोदी जी ने बिहार को कुछ नहीं दिया।

READ ON APP