Hero Image

राखी सावंत ने पैपराजी की क्लास लगाते हुए कहा- 'तुम्हारा कैमरा मेरे...', वीडियो हुआ वायरल

पॉपुलर सेलेब्रिटी राखी सावंत अच्छी तरह से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है। राखी सावंत अपने बेबाक बयानों के लिए काफी मशहूर हैं और आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत को लेकर खबर आई थी कि पूर्व पति आदिल दुर्रानी का प्राइवेट वीडियो शेयर करने के मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट में भेज दी गई है और उन्हें सरेंडर करना होगा.

इसी बीच दुबई से मुंबई पहुंचीं राखी सावंत ने मीडिया से बात की. वहीं, राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पैपराजी की क्लास लगा रही हैं. राखी सावंत ने पैपराजी से कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा का विषय बन गया है.

राखी सावंत का वीडियो खूब वायरल हो रहा है
राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत पैपराजी की क्लास लगाती नजर आ रही हैं. राखी सावंत कह रही हैं, 'तुम्हारा कैमरा कहां है, मेरे ब्रेस्ट पर या कहीं और। मुझे तुम पर भरोसा नहीं है. जब मैं सोशल मीडिया पर देखता हूं तो आपके कैमरे कहीं और दिखाई देते हैं। आप लोग ये ग़लत काम मत कीजिए. मैं एक भारतीय महिला हूं.

जैसे ही राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'पहले अपने कपड़े ठीक कर लो.' एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय महिलाएं ऐसी होती हैं, मुझे नहीं पता था।' एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय महिलाएं साड़ी में नजर आती हैं.' एक यूजर ने लिखा, 'कैमरामैन की गलती नहीं है.'

READ ON APP